Tuesday, 23 February 2021

सीधी: हाथियों नें एक बृद्ध सहित दो मासूमों को कुचला, ग्रामीणों द्वारा दोषी अधिकारियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज करनें की मांग।



सीधी: सीधी जिले के कुसमी जनपद के खैरी ग्राम में बीती रात को हाथियों के आतंक से एक बृद्ध सहित दो मामूम बच्चों की मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथियों के हमले से अपनें दो नातियों को बचाने गए बाबा के ऊपर भी हाथियों नें हमला कर दिया जिससे की तीनों की मौत हो गयी।


ग्रामीणों द्वारा संजय दुबरी टाइगर रिजर्व के अधिकारियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज करनें की मांग।

हाथियों के हमले में बृद्ध एवं मामूम बच्चों के दुखद निधन पर, ग्रामीणों द्वारा संजय दुबरी टाइगर रिजर्व के अधिकारियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज करनें की मांग की गयी है। ग्रामीणों का कहना है की, यह वन विभाग एवं प्रशासन की बड़ी लापरवाही है, पिछले तीन दिन से छत्तीसगढ़ से आये एक दर्जन हाथियों के झुंड नें ददरी एवं कोटा में आतंक मचाया हुआ है और संजय दुबरी टाइगर रिजर्व के अधिकारी नीद में सोते रहे, जिसकी वजह से इतनी बड़ी घटना घटी।


गौरतलब है की, सीधी संजय राष्ट्रीय उद्यान क्षेत्र में पिछले तीन दिनों से हाथियों का आतंक देखने को मिल रहा है। ददरी, कोटा में हाथियों का दल आतंक मचा रहा है। छत्तीसगढ़ से आये एक दर्जन हाथियों के झुण्ड ने बीती रात खैरी में रामबहोर यादव के दो बच्चो, व गोरे यादव को देर रात्रि कुचल कर मार डाला। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणो नें प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुये चक्का जाम कर दिया था।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...