Sunday, 28 February 2021

हिंदू महासभा ने सोनिया, राहुल और कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा- कांग्रेस का नाम "गोडसेवादी कांग्रेस" रख लें।



सीधी CHRONICLE: नाथूराम गोडसे के भक्त एवं गोडसे का मंदिर स्थापित करने में मुख्य भूमिका निभाने वाले बाबूलाल चौरसिया को कांग्रेस में शामिल करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। जहां एक तरफ कांग्रेस इस मसले पर दो धड़ों में बंट गयी है तो वहीं हिंदू महासभा भी कांग्रेस पर हमलावर हो गई। हिंदू महासभा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी व मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को पत्र लिखे हैं।


पत्र में हिंदू महासभा ने लिखा है कि, अब कांग्रेस में किसी की आस्था नहीं बची है। इसलिए कांग्रेस का नाम बदलकर "गोडसेवादी कांग्रेस" रख दिया जाना चाहिए। आम आदमी कांग्रेस में शामिल नहीं होना चाहता है। यह बात साबित होती है बाबूलाल चौरसिया को गांधीवादी कांग्रेस में शामिल करने से। बाबूलाल ने ग्वालियर में गोडसे का मंदिर स्थापित किया था, इसलिए कांग्रेस कार्यालय में नाथूराम गोडसे का चित्र भी लगा लेना चाहिए।  


दौलतगंज स्थित हिंदू महासभा के कार्यालय से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने बताया कि नाथूराम गोडसे के मंदिर की स्थापना में मुख्य रूप से भूमिका निभाने वाले हिंदू महासभा को नेता बाबूलाल को पार्टी में शामिल करके कांग्रेस ने बता दिया है कि अब आम आदमी कांग्रेस में जाना नहीं चाहता है। इसलिए अब अखिल भारतीय कांग्रेस का नाम बदलकर "गोडसेवादी कांग्रेस" कर देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने बाबूलाल चौरसिया के बयानों का भी खंडन किया है, जिसमें उन्होंने धोखे से गोडसे की पूजा कराने की बात कही थी। उनका कहना था कि हर कार्यक्रम में वह सबसे आगे रहते थे।


कांग्रेस में गांधी एवं गोडसे को लेकर घमासान।

गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया की कांग्रेस में एंट्री पर कांग्रेस में भी घमासान मचा हुआ है। पार्टी अब दो गुटों में बंटती हुई नजर आ रही है। एक चौरसिया के पक्ष में है, दूसरा खिलाफ। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, लक्ष्मण सिंह के बाद दूसरे गुट में शनिवार को पार्टी नेता मानक अग्रवाल भी जुड़ गए। अग्रवाल बोले, 'कमलनाथ बताएं कि वे गांधीवादी विचारधारा के साथ हैं या गोडसे की।'

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...