Thursday, 25 February 2021

सीधी: सांसद रीति पाठक नें मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम होने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल।



सीधी: सीधी- सिंगरौली संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सांसद रीति पाठक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने विचार रखती हैं। कई बार उन्हें ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सांसद रीति पाठक नें अहमदाबाद स्थित मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम होने को लेकर सोशल मीडिया यानी फ़ेसबुक एवं ट्वीटर पर बधाई संदेश दिया, जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हो गईं।


सांसद रीति पाठक के इसी पोस्ट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। सांसद ने लिखा: "विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम का नामकरण हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम से किया गया है। अहमदाबाद स्थित मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम होने पर आप सभी को हार्दिक बधाई"। सांसद के इस ट्वीट पर कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें।

 


दिनेश शर्मा नाम के एक फ़ेसबुक यूजर नें लिखा " आखिर ऐसा क्या हो गया जो 1 स्टेडियम का नामकरण प्रधानमंत्री के नाम पे कर दिया गया तो आप जनता को शुभकामनाएं दे रही है??? जिस भाजपा ने आजीवन कांग्रेस के नेताओ के नामकरण का विरोध किया आज उसी ने यही प्रथा चालू कर दी। खैर आप जिस दिन सीधी सिंगरौली रोड को जनता को समर्पित करेंगी उस दिन भले आप सभी को शुभकामनाएं दे सकती है"।


शिव जायसवाल लिखतें हैं " सबसे मजेदार की बात तो यह है नरेंद्र मोदी स्टेडियम के पवेलियन का नाम 2 उद्योगपतियों के नाम पर पड़ा है एक साइड अंबानी के नाम दूसरा साइड अडानी के नाम रखा गया है । इस देश में हम दो हमारे दो चल रहा है।


अमित बघेल लिखतें हैं " माननीया सांसद महोदया जी इतनी चाटुकारिता भी सही नहीं है, आपके पार्टी और कांग्रेस में कोई अंतर नहीं है, खिलाड़ियों के नाम पर शायद ही कोई स्टेडियम होंगे, तभी तो ओलंपिक और कॉमन वेल्थ में निराशाजनक प्रदर्शन रहता है हमारा क्युकी खिलाड़ियों का उचित संबल के साथ साथ सम्मान भी नहीं मिलता और अब तो विध्य प्रदेश का कोई मंत्री भी नहीं बन रहा जबकि सबसे ज्यादा सीटें यहीं से आती है"।


दिव्यांशू गौतम लिखतें हैं " नरेंद्र मोदी जी सरदार पटेल के उसूलों पर चलते थे अब क्या हुआ उनका नाम हटाकर अपना नाम रख लिया। किसी दिन भारत का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी ना कर दे। नीरज पटेल लिखतें हैं " रीती जी अगर इस post मे dislike का बटन होता तो आपको ये post हटानी पड़ती"। अशोक तिवारी लिखतें हैं "सरदार पटेल जी के नाम के जगह मोदी जी का नाम कहा तक उचित है ?...विजय कुमार साहू लिखतें हैं " क्यों ना सीधी जिला का नाम बदलकर विकास रख दिया जाए"।


गौरतलब है की, दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्‍टेडियम का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखा गया है। बुधवार दोपहर राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नए बने स्‍टेडियम का उद्घाटन किया। इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे। 'मोटेरा' के नाम से मशहूर इस स्‍टेडियम को अब तक 'सरदार पटेल स्‍टेडियम' के नाम से जाना जाता था। स्‍टेडियम का नाम मोदी के नाम पर रखने का विरोध भी शुरू हो गया है। कांग्रेस इसे सरदार पटेल का अपमान बता रही है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...