Monday, 22 February 2021

भाजपा मंडल अध्यक्ष पर युवती को जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप करनें का आरोप, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता।



शहडोल: जैतपुर थाना क्षेत्र में एक बेहद ही संगीन मामला सामने आया है, जहां 20 वर्षीय युवती के साथ जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत 3 अन्य लोगों पर जबरन शराब पिलाकर तीन दिन तक गैंगरेप करनें का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार युवती को गंभीर अवस्था में उसके घर के सामने छोड़ दिया, जिसकी शिकायत जैतपुर थाने में की गई है।


20 साल की युवती का आरोप है कि उसे अगवा कर फार्म हाउस पर ले गए और जबरदस्ती शराब पिलाया। उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। आरोप है कि महिला की स्थिति खराब होने पर आरोपी उसे उठाकर उसके घर के सामने ही फेंक कर चले गए। आवाज सुनकर परिजन बाहर आए और उसे नजदीकी थाना ले जाकर एफआईआर दर्ज कराई। पीड़िता की हालत बिगड़ते देख उसे जैतपुर अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।


गैंगरेप का आरोप लगाने के बाद जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिश है। जिला अध्यक्ष कमलप्रताप सिंह ने पद और प्राथमिक सदस्यता से निष्कासन का आदेश जारी करते हुए कहा है कि ऐसे चरित्रहीन कार्यकर्ता की पार्टी में कोई जगह नहीं है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: अजय सिंह नें हाथी हमले में मृतकों के प्रति जताई संवेदना, प्रशासन को आड़े हाथों लिया।

सीधी: जिले के कुसमी ब्लाक के अंतर्गत संजय टाइगर रिजर्व अभ्यारण के बफर जोन में हाथियों का आतंक जानलेवा हो गया है। हाथियों ने पिछले दिनों तीन...