Saturday, 20 February 2021

सीधी बस हादसा: नहर में बहे अरविंद की तलाश अभी भी जारी, एनडीआरएफ नें फिर शुरू किया सर्च अभियान।



सीधी: सीधी बस हादसे को पांच दिन हो गये हैं लेकिन अभी भी एक युवक लापता है, जिसकी तलाश जारी है। आज फिर से एनडीआरएफ की टीम नें सर्च अभियान चालू किया है। लापता युवक का नाम अरविंद विश्वकर्मा है और वह सीधी जिले के कुकरीझर के रहनें वाले हैं। रेस्क्यू में जुटी जबलपुर एनडीआरएफ और सीधी एसडीआरएफ की टीम ने सर्चिंग जारी रखा है। शनिवार को एक बार फिर संयुक्त टीम ने टनल में प्रवेश किया है। इससे पहले गुरुवार को भी टीम ने टनल में सर्चिंग अभियान चलाया था।


बता दें की सीधी बस हादसे में अब तक 53 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। कुकरीझर निवासी अरविंद का ही पता नहीं चल पा रहा है। शुक्रवार को टनल में पानी के प्रेशर के बाद जहां दो युवकों के शव मिले थे। वहीं अरविंद की तलाश अब तक अधूरी है। एनडीआरएफ टीम द्वारा मिली जानकारी के अनुसार टनल में ही दोनों युवक फंसे थे। इसे देखते हुए आज एक बार फिर इस चार किमी के टनल में तलाश शुरू की गई है। टीम ने इस बार कांटा भी डाल रहे हैं। जिससे गहराई में शव फंसे होने पर मिल जाए।


गौरतलब है की, मंगलवार सुबह हुए इस बस हादसे में 51 लोगों की मौत हो चुकी थी, शुक्रवार को दो शव और मिलनें से अब यह आंकड़ा 53 हो गया है। 6 लोगों को बचा लिया गया और एक युवक अभी भी लापता हैं। इसके अलावा बस चालक भी था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया था।बस में चालक सहित कुल 61 लोग इसमें सवार थे। यह बस 32 सीट क्षमता वाली थी लेकिन इसमें 61 लोग सवार थे। यह बस यात्रियों से खचाखच भरी थी और ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अपने निर्धारित मार्ग को बदलकर दूसरे मार्ग से जा रही थी और नहर में गिर गई थी।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...