Friday, 19 February 2021

मच्छरों के काटनें एवं टंकी के पानी ओवरफ्लो से खराब हुई सीएम की नींद, चली गयी सब इंजीनियर की नौकरी।



सीधी: सीधी बस हादसे में अब तक 53 लोंगों की मौत हो चुकी है। बस हादसे के पीड़ितों से मिलने मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान सीधी पहुंचे थे और रात विश्राम सीधी के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में किया था। इस दौरान मच्छरों ने उन्हें रात भर सोने नहीं दिया। सीएम साहब नाराज हुए तो रात ढाई बजे दवाई का छिड़काव किया गया। जिसके बाद लापरवाही बरतने वाले गेस्टहाउस के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया।


क्या है मामला

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी में बुधवार को रात तक बस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलते रहे। रामपुर नैकिन आने के बाद वे चुरहट गए और फिर सीधी पहुंचे। सीधी पहुंचने के बाद शाम हो गई और इसी दौरान अचानक रुकने की जानकारी प्रशासन को मिली। आनन-फानन में मुख्यमंत्री के रुकने की व्यवस्थाएं की गईं।


दिन भर की थकान के बाद वे विश्राम के लिए रात को गेस्ट हाउस में ठहरे। देर रात तक नेता- अधिकारियों से मेल मिलाप के बाद वीवीआईपी कमरे में सोने पहुंचे।लेकिन गेस्ट हाउस में उन्हें मच्छरों ने काट लिया और उनकी नींद उड़ गई। रात करीब ढाई बजे दवाई का छिड़काव किया गया। साढ़े तीन बजे के करीब उनकी आंख लगी तो सुबह 4 बजे पानी की टंकी से पानी ओवरफ्लो होकर गिरनें लगा जिससे सीएम की फिर से नीद खुल गयी।  


सीएम नें नीद खुलनें के बाद खुद जाकर पानी के मोटर को बंद करवाया  और सुबह रीवा संभाग के कमिश्नर राकेश कुमार जैन को तलब किया और सर्किट हाउस की अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई। बाद में लापरवाही बरतने की कारण से गेस्ट हाउस के प्रभारी इंजीनियर को निलंबित कर दिया गया।



No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...