Friday, 26 February 2021

यह सीधी विधायक का गुस्सा है या दर्द, कहा- इंसान की गलतियां माफ़ की जाती हैं, चालाकियां नहीं।



सीधी: शिवराज सरकार के सत्ता मे आने के बाद से ही भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला लगातार चर्चाओं में बने हुए है। पहले चर्चा यह थी की सीधी विधायक को इस बार मंत्रिमंडल में जगह मिलना तय है। सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला नें खुद कहा था की वो इस बार 100 प्रतिशत मंत्री बनेंगे। लेकिन शिवराज सरकार के गठन और मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सीधी विधायक को सिर्फ़ निराशा ही हांंथ लगी।


बाद में विधानसभा अध्यक्ष के लिये भी सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा था। लेकिन ऐन वक्त पर विधानसभा अध्यक्ष के लिये रीवा जिले की देवतलाब सीट से विधायक गिरीश गौतम को चुन लिया गया। ऐसे में एक बार फिर सीधी विधायक उपेक्षा के शिकार हो गये। जिसके बाद केदार नाथ शुक्ला का दर्द बाहर आया था और उन्होनें कहा था की, कांग्रेस की सरकारों में सीधी का ध्यान हमेशा रखा गया लेकिन भाजपा में सीधी की लागातार उपेक्षा हो रही है। आगे श्री शुक्ला नें कहा था की, मै नेता हूं कोई सन्यासी नही, मुझे भी पद का लोभ है।


मामला यहीं पर नही रुका, अब सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला द्वारा सोशल मीडिया पर किये गये पोस्ट से राजनीति एक बार फिर गर्म हो गयी है। सीधी विधायक नें फेसबुक पर लिखते हुये कहा की, "इंसान की गलतियां माफ़ की जाती हैं, चालाकियां नहीं।"  इससे साथ ही, केदार नाथ शुक्ला नें एक और पोस्ट किया और लिखा की " उम्र थका नही सकती, ठोकरें गिरा नहीं सकती। अगर जीतनें की जिद हो तो परिस्थितियां हरा नही सकतीं"।  

अब सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला द्वारा सोशल मीडिया में किये गये पोस्ट को लेकर राजनीतिक पंडित तरह तरह के कयास लगा रहें हैं। लेकिन इतना तो साफ हो गया है की श्री शुक्ला अब चुप बैठनें के मूड में नही हैं और अपनी ही पार्टी को आइना दिखाने का मन बना लिया है। साथ ही अब यह देखना भी दिलचस्प होगा की केदारनाथ शुक्ला के आगे की  रणनीति क्या होगी। मंत्रिमंडल विस्तार में उन्हे जगह मिलेगी या नही। बता दें की केदारनाथ शुक्ला चार बार के विधायक हैं और वरिष्ठ भी हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्हें लगातार उपेक्षित किया जा रहा है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...