Tuesday, 23 February 2021

इंदौर में भीषण सड़क हादसा: खड़े टैंकर में जा घुसे कार सवार, 6 की मौके पर ही मौत।



इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, इस हादसे में ढाबे से खाना खाकर लौट रहे 6 छात्रों की मौत हो गयी। यह हादसा सोमवार की देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र में हुआ , जहां एक तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े टैंकर में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार 6 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार लसूड़िया थाना क्षेत्र में यह घटना घटी, जहां तेज रफ्तार स्विफ्ट कार तलावली चांदा इलाके में देवास से इंदौर की ओर जाते समय हादसे का शिकार हो गई। यहां पेट्रोल पंप के बाहर खड़े टैंकर के पिछले हिस्से में कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले 6 युवकों को पुलिस विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें MY अस्पताल पहुंचाया।


मरने वाले में सभी छात्र।

सभी छात्र देवास बाईपास स्थित ढाबे से खाना खाकर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया। मरने वाले सभी युवकों की पहचान हो गई है। इनमें ऋषि पिता अजय पंवार (भाग्यश्री कॉलोनी निवासी), सूरज बैरागी (मालवीय नगर), छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी पिता शैलेंद्र रघुवंशी (मालवीय नगर), सोनू जाट पिता दुलीचंद जाट (भाग्यश्री कॉलोनी), सुमित पिता अमरसिंह (भाग्यश्री कॉलोनी), गोलू पिता विष्णु बैरागी हैं।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...