Tuesday, 23 February 2021

30 करोड़ का काढ़ा गट कर गई सरकार, कांग्रेस हुई हमलावर।



भोपाल: कोरोना काल में शिवराज सरकार नें प्रदेशवासियों को त्रिकुट काढ़ा बांटने का ऐलान किया था। अब सरकार नें त्रिकुट काढ़ा बांटने का विधानससभा में जो आंकड़ा प्रस्तुत किया है, उसे लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि आपदा में अवसर तलाशों, जिसका पूरा फायदा उठाते हुए राज्य सरकार ने काढ़ा बांटने में भ्रष्टाचार किया है और प्रदेश की जनता को 30 करोड़ 64 लाख 48 हजार 308 रुपए का काढ़ा बांट दिया।


कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुये कहा कि, काढ़ा आम जनता को तो नहीं मिला, पर काढ़े के नाम पर सिर्फ बीजेपी और सरकार में बैठे नेताओं को जरूर फायदा हुआ है। राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि काढ़े के नाम पर शिवराज सरकार ने बड़ा स्कैम किया है। सच्चाई सामने लाने के लिए इसकी जांच की जानी चाहिए।


क्या है मामला

मध्य प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे से काढा बांटने को लेकर सवाल पूछा था। जिस पर लिखित जवाब देते हुए आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा कोरोना काल में प्रदेशवासियों को 30करोड़ 64 लाख 48 हजार 308 रुपए काढ़ा बांटा गया था। जिसको लेकर कांग्रेस हमलावर जो गई है।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...