Thursday, 18 February 2021

सीधी बस हादसा: 3 लोग अभी भी लापता, अब सेना सुरंग में उतरकर करेगी तलाश।



सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में मंगलवार को हुए बस हादसे में तीन लोग अभी भी लापता हैं। अब इन लापता तीन लोगों की तलाश सेना करेगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार नहर के अंदर 3 किलोमीटर लंबी सुरंग में ढूंढने के लिए चल रहे अभियान में शामिल होने की सेना ने तैयारी कर ली है। दरअसल नहर के अंदर एक सुरंग भी है, जहां केवल सेना ही जा सकेगी।


अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, जबलपुर से सेना का एक दल इस बस हादसे में लापता तीन लोगों को खोजने के लिए शीघ्र ही एनडीआरएफ को सहयोग करेगा।  इस नहर में 3 किलोमीटर से अधिक लंबी सुरंग भी है, जहां पर ऑक्सीजन कम हो सकती है। ऐसी आशंका है कि लापता व्यक्ति इसमें हो सकते हैं।


गौरतलब है की, मंगलवार सुबह हुए इस बस हादसे में 51 लोगों की मौत हो चुकी है। 6 लोगों को बचा लिया गया और 3 लोग अभी भी लापता हैं। इसके अलावा बस चालक भी था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया था। बस में चालक सहित कुल 61 लोग इसमें सवार थे। यह बस 32 सीट क्षमता वाली थी लेकिन इसमें 61 लोग सवार थे। यह बस यात्रियों से खचाखच भरी थी और ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अपने निर्धारित मार्ग को बदलकर दूसरे मार्ग से जा रही थी और नहर में गिर गई थी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

कांग्रेस में मतभेद बढ़े: सज्जन सिंह वर्मा ने अरुण यादव के गोडसे बाले बयान पर साधा निशाना।

पूर्व पीसीसी चीफ़ अरुण यादव पर पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का पलटवार, कहा- मुद्दा उठाने वाले के क्षेत्र से दो MLA गोडसे की विचारधारा में शामिल। ...