Saturday, 27 February 2021

सीधी में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटने से 2 की मौत, 2 घायल।



सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में अभी कुछ दिन पहले बस के नहर में डूबनें से 54 लोगों की मौत की घटना अभी तक जहन से बाहर भी नहीं निकल पायी थी की आज एक और सड़क हादसे नें दिल दहला दिया। सीधी से पटपरा की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो सोन नदी के गऊघाट पुल के आगे अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार 2 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो को मामूली चोटें आई हैं। घटना की जानकारी लगते ही कमर्जी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचाया।




प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब 3.30 बजे स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी 53 बीसी 0920 में सवार रोशन सिंह चौहान (25) निवासी नौढिया, भीमसेन सेन (23), शिवम सिंह एवं एक अन्य व्यक्ति नौढ़िया से सवार होकर पटपरा की ओर जा रहे थे। जैसे ही स्कॉर्पियो गऊघाट पुल से 200 मीटर दूर पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार रोशन सिंह चौहान निवासी नौढ़िया और भीमसेन सेन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं शिवम सिंह एवं एक अन्य व्यक्ति को पुलिस तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची जहां शिवम सिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं एक अन्य घायल जिसे मामूली चोट आई थी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...