Monday, 11 January 2021

सीधी: निर्भया गैंगरेप जैसी हैवानियत, महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया।



सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामनें आयी है। अमिलिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ तीन युवकों ने निर्भया गैंगरेप जैसी हैवानियत करते हुये सारी हदें पार कर दीं। उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उनके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उसी गांव के रहने वाले बताए गए हैं।


पीड़ित महिला को गंभीर अवस्था में पहले सीधी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और फिर हालत बिगड़ते देख रीवा रेफर कर दिया गया। महिला की बहन ने बताया कि आरोपियों ने बलात्कार के बाद महिला के प्रायवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया था। जिससे पीड़िता को रक्तस्त्राव होने लगा था। जो दूसरे दिन भी जारी रहा, जब उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उन्‍हें अमलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां से फिर उन्‍हें जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। फ़िलहाल पीड़िता का इलाज रीवा में चल रहा है और हालत गंभीर बताई जा रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार रात आरोपियों ने महिला को आवाज देकर पानी मांगा। महिला ने पानी न होने की बात कही तो आरोपी जबरदस्ती उसके झोपड़ी में घुस गए। बताया जाता है कि चार साल पहले पति की मौत के बाद महिला अपने दो बच्चों के साथ झोपड़ी में दुकान चलाकर परिवार पाल रही थी। पीड़िता गर्म कपड़े नहीं पहने थी। वह ठंड से कांप रही थी। उसकी हालत देखकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने मानवता का परिचय देते हुये अपनी शॉल और जैकेट पहनाकर रीवा रेफर करवाया।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...