Thursday, 7 January 2021

रीवा: छुहिया घाटी में बस और ट्रक की भिड़ंत में 5 की मौत एवं दर्जनों घायल, अजय सिंह नें जताया दुख।



रीवा: जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी में हुई सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की जान चली गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते वक़्त हो गयी, जिससे अब मरनें वालों का आंकड़ा 5 हो गया है। मरनें वालों में एक बच्चा एवं एक टीचर भी शामिल हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्टाटेक सीमेंट फैक्टी की स्कूल बस बच्चों एवं अभिभावकों के साथ ही कर्मचारियों को लेकर जा रही थी, जहां छुहिया घाटी में बस के ऊपर राखड़ लोड बल्कर पलट गया।


जिसकी चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम रज्जन मिश्रा उम्र 36 वर्ष जिला सतना, गिरीश त्रिपाठी उम्र 46 वर्ष पटेहरा बैकुंठपुर, प्रतिभा पांडेय उम्र 40 वर्ष निवासी समान के रूप में हुई है। वही दो मृतकों का नाम अभी तक पता नही चला है। इस हादसे में एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने पर रीवा पुलिस अधीक्षक भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। सड़क दुर्घटना के बाद रीवा-शहडोल मार्ग में भीषण जाम लग गया था।


पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें घटना पर जताया दुख।

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें इस सड़क हादसे पर दुख जताते हुये कहा, "गोविंदगढ़ और छुहिया घाटी के बीच अनियंत्रित होकर बस पलटने से चार लोगों की मृत्यु और अनेक लोगों के घायल होने का दुख:द समाचार मिला है| परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और दुर्घटना में घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिले ऐसी प्रार्थना है"।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र पांडेय का निधन, अजय- कमलेश्वर नें जताया दुख।

सीधी: जिले के कांग्रेस पार्टी के नेता पुष्पेन्द्र पांडेय के निधन की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वो पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे...