Monday, 18 January 2021

सीधी: वैक्सीन के नाम पर दिनदहाड़े 16 साल के किशोर का अपहरण।



सीधी: शहर के जमोड़ी थाना अंतर्गत एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सीधी शहर के एमपीईबी कॉलोनी के पास के एक 16 वर्षीय किशोर का अज्ञात लोगों द्वारा कोरोना वैक्सीन लगानें के नाम पर अपहरण कर लिया गया। हला की किशोर की समझदारी से उसकी जान तो बच गयी लेकिन शहर के बीचो-बीच दिनदहाड़े घटित इस अपहरण कांड नें जिले की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय किशोर का नाम आर्यन है। वह रविवार की सुबह अपने घर से कोचिंग के लिए निकला था, जहां रास्ते में उसे 2 व्यक्ति वैक्सीन का डिब्बा लिए मिले, जिन्होंने सायकल से जा रहे आर्यन को रूकवाकर कहा कि हम कोरोना वैक्सीन लगाने वाले कर्मचारी हैं। तब बच्चे ने कहा कि क्या मुझे भी कोरोना वैक्सीन लगेगी। इतना कहते ही दोनो लोगों ने सायकल सहित बच्चे को पास ही खड़े मिनी ट्रक में धक्का देकर बंद कर लिया और लेकर रवाना हो गए।

 

आगे आर्यन ने बताया कि कुछ दूरी जाने पर उक्त लोगों ने मेरी सायकल व बैग को वाहन से नीचे सड़क के किनारे फेंक दिया। आर्यन द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, वाहन में एक करीब 10 वर्ष की बच्ची भी थी, जिसने अपना नाम खुुशी बताया। कुछ घंटे चलने के बाद एक जगह वाहन रूक गया, आर्यन नें बाहर झांक कर देखा तो जाम लगा था। इसी बीच आर्यन मौका पाकर वाहन से उतरकर भाग गया और पूछते हुए सिंगरौली जिले के मोरवा थानें पहुंच गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।


पुलिस द्वारा बच्चे से परिजनों को मोबाइल नंबर लेकर उन्हें सूचित किया गया तब उसके परिजन सीधी से बच्चे को लेने बैढऩ के लिए रवाना हुए। वहीं मिनी ट्रक में कैद दूसरी बच्ची के संबंध में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मिलने पर जमोड़ी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...