Thursday, 17 December 2020

MP: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बिना नाम लिए सोनिया गांधी को बताया 'कैकेई'।



सीधी CHRONICLE: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा, "मुझे व्हाट्सएप आया कि कैकेई के बाद ऐसी कौन सी मां है जो षड्यंत्र पूर्वक अपने बेटे को गद्दी दिलाना चाहती है। वो बोला ताश की गड्डी में कितने पत्ते होते हैं, जवाब मिला 52, इस पार्टी के भी 52 सांसद हैं। हैरानी की बात यह है कि एक जोकर (पार्टी में) है।"

मिश्रा ने आगे कहा, "मुझे एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड मिला, जिसमें कहा गया था कि जापान में हर दिन स्कूल जाने वाले बच्चे को लेने के लिए ट्रेन रुकती है। वे नहीं जानते कि भारत में एक पार्टी एक बच्चे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम कर रही है।

गौरतलब है कि कृषि कानूनों को लेकर राजधानी दिल्ली में चल रहे आंदोलन के जवाब में भाजपा ने पूरे देश में किसान रैली करने का ऐलान किया है। इस क्रम में 16 दिसंबर को मध्यप्रदेश के ग्वालियर, जबलपुर, रीवा सहित कई जिलों में किसान रैली का आयोजन किया गया। इस रैली के माध्यम से भाजपा का मकसद किसानों के बीच पहुंचना और नए कानून की बारीकियों को समझाना है। इसी के साथ ही किसानों को कृषि कानून पर फैलाए जा रहे झूठ और भविष्य में उन्हें होने वाले फायदों की जानकारी भी दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...