Monday, 21 December 2020

सीधी: जिले के नगरीय निकाय चुनाव में, कांग्रेस दे युवाओं को प्रतिनिधित्व - पंकज।



सीधी: आई टी एवं सोशल मीडिया सेल के जिला अध्यक्ष पंकज सिंह ने कांग्रेस पार्टी से जिले के चारो नगरीय निकाय चुनाव में युवाओं को प्रतिनिधित्व देने पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह तथा पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल से आग्रह किया है और कहा की आज सीधी जिले का युवा अपनी नगरीय निकाय चुनाव में भागीदारी को लेकर उत्सुक है। अगर नगरीय निकाय चुनाव में युवाओं को तवज्जो मिली तो चारो नगरीय निकाय चुनाव में जीत कांग्रेस की होगी।


जिले का युवा कांग्रेस पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों के अनुसार समाज के अंतिम छोर पर खड़े गरीब को सरकारी योजनाओं का लाभ उचित ढंग से दिलाने हेतु कार्य करेगा। आईटी सेल एवं सोशल मीडिया के अध्यक्ष पंकज सिंह ने बयान में आगे कहा है कि ऐसे युवा जिन्होंने पार्टी के लिए संघर्ष किया है एवं लंबे समय से संगठन में जुड़े रहे हैं उन्हें नगरीय निकाय के चुनावों में पर्याप्त रूप से प्रतिनिधित्व दिए जाने की आवश्यकता है। जिससे आने वाले कल में युवा कांग्रेस संगठन से जुड़कर पार्टी को मजबूत बनाने में अपनी भूमिका का निर्वहन कर सके।


युवाओं की क्षमता किसी से छिपी हुई नहीं है और अगर युवाओं को प्रतिनिधित्व दिया जाता है तो निश्चित रूप से सभी नगरीय निकायों में कांग्रेस पार्टी की विजय होगी। इस संदर्भ में अंतिम फैसला पार्टी नेतृत्व का ही होगा और सभी के लिए वह अंतिम होगा।

No comments:

Post a comment

Latest Post

हनुवंतिया जल महोत्सव: पैरा ग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, दो लाेगों की मौत।

खंडवा: जिले के पर्यटन स्थल हनुवंतिया में जल महोत्सव के दौरान पैरा ग्लाइडिंग मोटर सैकड़ों फीट उंचाई से जमीन पर आ गिरा, जिसमे पैरामोटर्स को च...