Wednesday, 16 December 2020

पहली बार मंच साझा करेंगे केपी यादव और सिंधिया, लेकिन यादव के पोस्टर से सिंधिया गायब।



ग्वालियर: राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव में उनके घर में शिकस्त देने वाले उनके पुरानें सहयोगी एवं गुना संसदीय क्षेत्र के सांसद केपी यादव आज ग्वालियर में आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन में सिंधिया के साथ मंच साझा करेंगे। सिंधिया को चुनाव हरानें के बाद ये पहली बार होगा कि दोनों नेता भाजपा के मंच पर एक साथ होंगे।


बता दें की कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन के बीच मध्यप्रदेश सरकार बिल की स्थिति को स्पष्ट करने के लिये प्रदेश में किसान सम्मेलनों का आयोजन कर रही है। ग्वालियर चंबल संभाग का आयोजन आज बुधवार को ग्वालियर में फूलबाग मैदान में आयोजित होगा।


यादव के पोस्टर से सिंधिया की फ़ोटो गायब, चर्चा का बाजार गर्म।

इसी बीच सांसद केपी यादव के पोस्टर्स में सिंधिया को जगह नही मिली है, जिसकी सियासी गलियारों में काफी चर्चा हो रही है। बता दें की सांसद केपी यादव ने अपने फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया एकाउंट पर खुद किसान सम्मेलन में शामिल होने की जानकारी दी है। यादव ने अपने पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को जगह दी है लेकिन सांसद यादव के पोस्टर से सिंधिया का फोटो गायब है।


किसान सम्मेलन में ग्वालियर चंबल संभाग के बड़े नेता और कार्यकर्ता होंगे शामिल।

किसान सम्मेलन में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई मंत्री एवं ग्वालियर चंबल संभाग के बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे जो कृषि कानूनों 2020 को लेकर स्थिति को स्पष्ट करेंगे और सरकार का पक्ष रखेंगे।



No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...