Monday, 14 December 2020

कमलनाथ नें दिए राजनीति छोड़ने के संकेत, कहा- अब मैं आराम करना चाहता हूं।



छिंदवाड़ा: मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ में एक बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने छिंदवाड़ा के सौसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनीति छोड़ने के संकेत दिए हैं। कमलनाथ ने कहा कि अब मैं आराम करना चाहता हूं, मुझे किसी भी पद की कोई महत्वाकांक्षा और लालच नहीं है, मैंने काफी कुछ हासिल किया है। मैं घर पर रहने के लिए तैयार हूं।


अब कमलनाथ के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी सफाई के साथ मैदान में आ गई। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि कमलनाथ के बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। साथ ही कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने सफाई जारी करते हुए कहा की कमलनाथ राजनीति में रहते हुए जन सेवा का कार्य जारी रखेंगे।


गौरतलब है कि मध्‍य प्रदेश उपचुनाव में 28 सीटों में से सिर्फ 9 पर जीत हासिल करने के कारण कमलनाथ के खिलाफ राज्‍य में आवाज उठ रही हैं। फिलहाल कमलनाथ मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता होने के साथ-साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। उपचुनाव में करारी हार के बाद उन पर गलत टिकट बंटवारे, कमजोर उम्मीदवारों को मैदान में उतारनें एवं गलत रणनीति अपनानें के आरोप लगातार लग रहे हैं। यही नहीं, राज्‍य के तमाम नेता उपचुनाव में हार का ठीकरा कमलनाथ पर फोड़ रहे हैं।  


भाजपा ने कसा तंज।

कमलनाथ के बयान को लेकर भाजपा ने भी तंज कसा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा है कि यदि कमलनाथ समय रहते हुए संन्यास ले लेते तो मध्य प्रदेश इतना पीछे नहीं जाता।

No comments:

Post a comment

Latest Post

हनुवंतिया जल महोत्सव: पैरा ग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, दो लाेगों की मौत।

खंडवा: जिले के पर्यटन स्थल हनुवंतिया में जल महोत्सव के दौरान पैरा ग्लाइडिंग मोटर सैकड़ों फीट उंचाई से जमीन पर आ गिरा, जिसमे पैरामोटर्स को च...