Tuesday, 1 December 2020

सीधी: "वायरल ऑडियो" को लेकर प्रदेश कांग्रेस सचिव नें, भाजपा जिलाध्यक्ष से मांगा इस्तीफा।



सीधी: सीधी भाजपा के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल ऑडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष किसी महिला से बात करते हुये सुनाई दे रहें हैं। हला की सीधी CHRONICLE इस वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नही करता है। लेकिन इस ऑडियो में जो बातचीत हो रही उसे लेकर कांग्रेस लगातर हमलावर है। अब इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव (आईटी एवं सोशल मीडिया सेल) अरुण सिंह 'चिन्टू' ने भाजपा जिलाध्यक्ष से नैतिकता के आधार पर पद से इस्तीफा देने की मांग कर दी है।


क्या कहा अरुण सिंह 'चिन्टू' ने?

अरुण सिंह 'चिन्टू' ने ट्वीटर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुये कहा, जबकि भाजपा जिलाध्यक्ष के द्वारा खुद आडियो की पुष्टि की गई है एवं उक्त महिला ने भी प्रेस वार्ता के माध्यम से यह बात स्वीकार किया है कि वायरल आडियो में उन्ही की आवाज हैं, तो अपनी गलती या लापरवाही को पूरे मन से मान कर, एवं एक बड़े पद की गरिमा को बनाए रखने के लिए नैतिकता के आधार पर भाजपा जिलाध्यक्ष को अपनें पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और इस मुद्दे पर हो रही किरकिरी से पद की गरिमा को कलंकित होने से बचाना चाहिए।


उन्होंने आगे कहा कि जितनी छवि आडियो के वायरल होने से खराब हुई थी उससे ज्यादा तो भाजपा जिलाध्यक्ष की सफाई देने के बाद खराब हो रही है। अब उन्हें इधर उधर की सफाई देने और दूसरों पर दोषारोपण करने के बजाय पूरे मन से अपनी गलती मान कर पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, अगर उनपर संगठन को विश्वास होगा तो दुबारा उनको कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।


ऑडियो वायरल होनें पर भाजपा जिलाध्यक्ष नें कहा था, यह विरोधियों द्वारा मेरे चरित्र हनन का एक प्रयास है।

इस मसले पर भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह नें अपनी प्रतिक्रिया देते हुये स्वीकार किया था की वायरल ऑडियो उनका ही हैं। उन्होनें स्वीकार किया की उक्त महिला उनसे एक दो बार मिली है। उन्होनें कहा की वह पीड़ित थी जिसको लेकर मै उसकी मदद करना चाह रहा था।  उन्होनें आगे कहा था की उस लड़की की कोई गलती नही है, वह गहरवार है और मैं चौहान इस नाते मैनें उससे बस थोडा हंसी मजाक कर लिया था। उन्होनें आगे कहा था की मैनें ना तो कोई आपत्तिजनक और ना ही कोई अश्लील बात की है। उन्होनें आगे कहा था की यह विरोधियों द्वारा मेरे चरित्र हनन का एक प्रयास है। ऑडियो वायरल होने के बाद महिला ने भी दी सफाई देते हुये कहा था- मेरे ही मोबाइल से ऑडियो हुआ है वायरल, गुम हो गया था मेरा मोबाइल और किसी नें षड्यंत्र कर ऑडियो को वायरल किया।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...