Wednesday, 25 November 2020

सीधी: ब्लॉक कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष पार्टी से निष्कासित, वरिष्ठ नेताओं को गाली-गलौज करने का था आरोप।



सीधी: मध्यप्रदेश विधानसभा के उपचुनावों में मिली हार के बाद से ही कांग्रेस में अंतर्कलह जारी है। प्रदेश स्तर पर कांग्रेस के नेता आपस में एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप कर रहें हैं। अब यह अंतर्कलह जिला स्तर तक भी पहुंच गया है। ऐसा ही एक मामला सीधी जिले से आया है, जहां कांग्रेस द्वारा ब्लॉक कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष श्रवण सिंह चैहान को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से 6 वर्षाें के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

उनके ऊपर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को गाली-गलौज करने का आरोप है। पार्टी नेताओं को अभद्र, अपमानजनक एवं गालियां देने का आडियो वायरल होने के पश्चात जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह "बाबा" ने श्रवण सिंह चैहान को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

उक्त जानकारी देते हुये जिला कांग्रेस कमेटी के संगठन महामंत्री सुरेश प्रताप सिंह ने बताया है कि उक्त प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुये पार्टी से आरोपो का परिक्षण करने के उपरान्त श्रवण सिंह चैहान को तत्काल प्रभाव से पार्टी से आगामी 6 वर्षाें के लिए निष्कासित कर दिया गया है।



No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...