Wednesday, 25 November 2020

भाजपा जिलाध्यक्ष के "वायरल ऑडियो" पर कांग्रेस हमलावर, प्रदेश महासचिव नें बताया घृणित तो प्रदेश सचिव नें सांसद से मांगी प्रतिक्रिया।



सीधी: भाजपा जिलाध्यक्ष के वायरल ऑडियो नें सीधी की राजनीति में भूचाल ला दिया है। इस वायरल ऑडियो पर लोग सोशल मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। दरअसल, सीधी भाजपा के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष किसी महिला से बात करते हुये सुनाई दे रहें हैं। हला की सीधी CHRONICLE इस वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नही करता। लेकिन इस ऑडियो में जो बातचीत हो रही है वह आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है। अब इस वायरल ऑडियो को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गयी है।


कांग्रेस प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह नें इसे घृणित और अश्लील बताया।

भाजपा जिलाध्यक्ष के वायरल ऑडियो पर कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह चौहान नें कड़ी प्रतिक्रिया दी है और ऑडियो में हो रही बातचीत को घृणित और अश्लील बताया है। एक निजी न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुये कांग्रेस महामंत्री नें कहा की, भाजपा जिलाध्यक्ष एक जिम्मेदारी का पद है और इस पद पर बैठा हुआ व्यक्ति इस तरह की घृणित और अश्लील बात करे यह कतई उचित नही है। उन्होनें आगे कहा की, इस ऑडियो में साफ साफ सुनाई दे रहा की भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा घूमनें फिरनें और मिलनें जुलनें की बात हो रही है। कांग्रेस प्रदेश महामंत्री नें ये भी कहा की, भाजपा जिलाध्यक्ष ऐसे पद पर बैठें हैं की युवा और समाज उनकी बातों का अनुशरण करता है, और उनकी इस तरह की घृणित और अश्लील बातचीत एक गलत संदेश दे रही है।


प्रदेश कांग्रेस सचिव अरुण सिंह 'चिन्टू' नें इस मसले पर सीधी सांसद रीति पाठक को आड़े हाथों लिया।

प्रदेश कांग्रेस सचिव (आईटी एवं सोशल मीडिया सेल) अरुण सिंह 'चिन्टू' नें भाजपा जिलाध्यक्ष के वायरल ऑडियो को लेकर कहा की, सीधी जिला भाजपा अध्यक्ष का एक ओडियो मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक यौन एवं घरेलू हिसा से उत्पीड़ीत महिला की मदद के बहानें उसे अपने झांसे में लेनें की दिशा में प्रयासरत दिख रहे है और उस  पीड़ित महिला पर आयी "आपदा को अवसर" में बदलनें का निंदनीय कृत्य कर रहें हैं।


कांग्रेस प्रदेश सचिव नें आगे कहा की, मैं जिले की सांसद रीति पाठक जो की एक खुद महिला है, जो की पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा चुनावी सभा में दिये गये एक बयान को इमरती देवी से जोड़कर ग्वालियर में प्रेस वार्ता कर रहीं थी, उनसे अनुरोध करता हूं की वो सामनें आये और अपनें जिला अध्यक्ष के इस कृत्य पर अपनी प्रतिक्रिया दें।  


क्या है इस वायरल ऑडियो में?

वायरल हुये ऑडियो में जो महिला भाजपा जिलाध्यक्ष से बातचीत कर रही है, वह घरेलू हिंसा एवं यौन उत्पीड़न की शिकार लग रही है और भाजपा जिलाध्यक्ष से मदद मांगती हुई प्रतीत हो रही है। आगे इस ऑडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष उक्त महिला से उसकी कुछ खास तस्वीर मागते हुये सुनाई दे रहें हैं। साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष, महिला को अपनें घर पर किराये से रखनें की बात भी कर रहें हैं। इसके साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष, महिला को किसी प्राइवेट हॉस्पीटल में नौकरी दिलवानें की बात करते हुये उसे अपनें साथ घूमनें चलनें का प्रस्ताव भी दे रहें हैं।


भाजपा जिलाध्यक्ष की प्रतिक्रिया।

इस मसले पर एक निजी न्यूज़ पोर्टल नें भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान से बात की, जिसमें उन्होनें स्वीकार किया की वायरल ऑडियो उनका ही हैं। उन्होनें स्वीकार किया की उक्त महिला उनसे एक दो बार मिली है। उन्होनें कहा की वह पीड़ित थी जिसको लेकर मै उसकी मदद करना चाह रहा था। लेकिन कुछ लोग उस लड़की को मोहरा बनाकर उसको मेरे खिलाफ इस्तेमाल कर रहें हैं। उन्होनें आगे कहा की उस लड़की की कोई गलती नही है, वह गहरवार है और मैं चौहान इस नाते मैनें उससे बस थोडा हंसी मजाक कर लिया। उन्होनें आगे कहा की मैनें ना तो कोई आपत्तिजनक और ना ही कोई अश्लील बात की है।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...