Saturday, 24 October 2020

नोटों के लिए जनता के कीमती वोट का सौदा करने वाले प्रजातंत्र के असली रावण, अब जनता करेगी इनका वध: अजय।

  • प्रजातंन्त्र के रावणों का वध जरूरी: अजय सिंह।
  • शिवराज सिंह ने सत्ता के लिये अपने आपको कंस मामा साबित कर दिया: अजय सिंह।

भोपाल: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने एक बयान में नागरिकों को दशहरे की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जन  सेवा की झूठी बातें करने वाले और पैसों के लिए जनता के वोट गिरवी रखने वाले रावण से कम नहीं है। ऐसे रावणों का वध अब जनता ही करेगी। जनता असली रावणों को पहचानती है। जनता सच्चाई जानती है। उसे सच का साथ देने से कोई नहीं रोक सकता।


श्री सिंह ने कहा कि रावण समझते हैं कि पैसे बांट देंगे। उन्हें नही मालूम कि जनता पैसों के लिए अपने मान सम्मान पर आंच नहीं  आने देगी। उन्होंने कहा कि अपना जमीर बेचने के बाद अब धोखेबाजों के पास कुछ नहीं बचा। खुद को बेचकर जो धन कमाया वो कितने दिन चलेगा? ऐसे विश्वासघाती तमगे के साथ जनसेवा की झूठी बातें करना धोखेबाजी से कम नहीं।


अजय सिंह नें आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने अपने आपको कंस मामा साबित कर दिया है। सत्ता के लिए अपने लालच को इतना बढ़ा लिया है कि अब जनता से कह रहे है लालच का साथ दो। जनता न्याय करेगी। जनता सच को चुनेगी।  जनता चाहती है कि वह ऐसा न्याय दे कि भविष्य में पूरे देश मे नेताओ को सबक मिले कि जनता के वोटों का सौदा करने  का क्या परिणाम होता है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अर्जुन सिंह से लेकर कमलनाथ तक सभी के करीबी थे अहमद पटेल, निधन पर अजय सिंह नें जताया दुख।

भोपाल: कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता अहमद पटेल का निधन हो गया है। वह कोरोना पॉजिटिवि होने के बाद करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। ग...