Thursday, 29 October 2020

खाली कुर्सियां देख भाजपा नेताओं पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, जताई नाराजगी।



MP उपचुनाव:  मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टियों को जीत दिलाने के लिए नेता पूरे जोरशोर से प्रचार में जुटे हैं। भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती भी जमकर बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रही हैं। लेकिन मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में उनकी नाराजगी भी देखने को मिली। उन्होंने बीजेपी नेताओं को ही आड़े हाथों ले लिया।


उमा भारती  की भिंड  जिले की मेहगांव विधानसभा के लोधी बाहुल्य गांव नुन्हड़ में चुनाव प्रचार सभा आयोजित की गयी थी। बुधवार को सुबह 11:30 बजे भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक सुश्री उमा भारती की सभा मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के लोधी बाहुल्य गांव नुंहड में इसलिए रखी गई थी क्योंकि उमा भारती भी लोधी जाति से ही आती है लेकिन खुद उमा भारती को यह आभास नहीं होगा कि जिन्हें वे लुभाने आई है उनकी बात सुनने के लिए उनकी सभा में वे आएंगे ही नहीं।


दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती बुधवार को मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया के समर्थन में सभा करने पहुंची थीं। लेकिन परमिशन ना मिलने की वजह से उनका हेलीकॉप्टर सभा स्थल से 25 किलोमीटर दूर मेहगांव में उतरा, जिसके चलते नुंहड़ गांव में सभा स्थल पर मंच पर पहुंचते ही उन्होंने अपनी नाराजगी संचालकों पर जाहिर की।


बीजेपी नेता उमा भारती का गुस्सा उस वक्त और भड़क गया, जब  सभा में 200 लोगों की भी भीड़ नहीं जुटी। कार्यक्रम में जनता ना होने ओर खाली पड़ी कुर्सियां देख उनकी नाराजगी बढ़ गई।


सभा मंच पर जब उमा भारती पहुंची तो उन्होंने माइक पर खड़े होकर सभा आयोजकों को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि यदि आप भीड़ नहीं जुटा पा रहे थे तो सभा कैंसिल कर देते या कोई और दूसरा समय ले लेते। सभा स्थल का आलम यह था कि वहां पर बमुश्किल 200 लोग आगे की कुर्सियों पर बैठे थे और पीछे की इससे भी अधिक कुर्सियां खाली पड़ी लोगों का इंतजार कर रही थी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अर्जुन सिंह से लेकर कमलनाथ तक सभी के करीबी थे अहमद पटेल, निधन पर अजय सिंह नें जताया दुख।

भोपाल: कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता अहमद पटेल का निधन हो गया है। वह कोरोना पॉजिटिवि होने के बाद करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। ग...