Sunday, 27 September 2020

मास्क से परहेज करने वाले मंत्री के घर कोरोना की दस्तक, बेटे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव।

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। इसी बीच प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर कोरोना ने दस्तक दे दी हैं। नरोत्तम मिश्रा के बेटे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं।
 

गौरतलब है की, पिछले दिनों मास्क नहीं पहनने पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री काफी चर्चाओं में रहें हैं। प्रदेश के गृहमंत्री हर जगह बगैर मास्क में ही नजर आते थे। वे अधिकतर सरकारी बैठकों में भी वे बगैर मास्क के दिखने से मीडिया और विपक्ष के निशाने पर आते रहे हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा लगभग हर बार कोरोना की गाइडलाइन को तोड़ते हुए नज़र आए।  

नरोत्तम मिश्रा के पुत्र अपने ग्वालियर स्थित घर पर रह रहे थे। जहां कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपने सैंपल जांच के लिए भेजे थे। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नरोत्तम मिश्र के पुत्र को भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं उनके साथ रह रहे लोगों को क्वॉरेंटाइन भी किया गया हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

MP उपचुनाव: फिर विवादों में घिरी इमरती देवी, अपनी ही पार्टी के लिये कहा- "भाड़ में जाए पार्टी"।

MP उपचुनाव: मध्यप्रदेश में जैसे जैसे उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही, वैसे ही दोनों मुख्य पार्टियों की तरफ से राजनीतिक बयानबाज़ी तेज होती जा रह...