Thursday, 17 September 2020

सत्ता में होता है दम, "जिस कलेक्टर को फोन करेंगे, वह सीट होगी हमारी": इमरती देवी।


भोपाल: मध्यप्रदेश में होनें वाले आगामी विधानसभा उपचुनावों को लेकर अब बयानबाज़ी तेज हो गयी है। शिवराज सरकार में
सिंधिया समर्थक मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह ग्रामीणों को संबोधित करते हुये कह रही हैं, ‘’हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी। हला की उनके इस बयान से बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया है।’’ बता दें की इमरती देवी अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।



दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो डबरा का बताया जा रहा है। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शिवराज सरकार की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा कि  हमें सरकार में रहने के लिए 8 सीटें जीतनी है। कांग्रेस को सत्ता में वापसी के लिए 27 सीटें चाहिए। वह ग्रामीणों से कह रही है कि आप बता तो दो कि सत्ता और सरकार आखें मूंदें बैठी रहेंगी और वो पूरी की पूरी जीत लेंगे।



इमरती देवी की बात सुन वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगते हैं। उसके बाद इमरती देवी कहती हैं कि 'सत्ता और सरकार का इतना होता है कि वो कहे कलेक्टर से कि हमें ये सीट चाहिए, तो वो हमें मिल जाएगी। मंत्री जी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।



गौरतलब है कि  इमरती देवी ने हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी ज्वॉइन की है. अब उनके बयान को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. हालांकि  बीजेपी ने उनके बयान से पल्ला झाड़ लिया है. बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा कि  ये इमरती देवी का निजी वक्तव्य, उन्होंने लोगों को देसी अंदाज में समझाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस हमारी जासूसी करना बंद करें, बीजेपी अफसरों के दम पर चुनाव नहीं लड़ती.

No comments:

Post a comment

Latest Post

जन्मदिन विशेष: जानिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

भोपाल/सीधी: मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍य विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह " राहुल" का आज जन्मदिन है। अज...