Friday, 4 September 2020

सीधी: अजय सिंह नें तहसीलदार लवलेश मिश्रा पर हुए हमले की निंदा करते हुये कहा- भाजपा राज में माफिया राज हुआ वापस।


सीधी: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सीधी जिले के कुसमी में पदस्थ तहसीलदार श्री लवलेश मिश्रा पर हुए प्राणघातक हमले की घोर निंदा करते हुए इसे भाजपा राज में माफिया राज की वापसी करार दिया है। श्री सिंह ने एक बयान में कहा है कि भाजपा राज में ईमानदार अधिकारी कर्मचारियों का काम करना मुश्किल हो गया है।

श्री सिंह नें तहसीलदार श्री लवलेश मिश्रा पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि उनपर गत दिनों कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला किया गया था और उन्हें गंभीर हालत में कुसमी से सीधी और फिर सीधी से रीवा आईसीयू में रेफर किया गया है। अभी तक इस मामले में गुनाहगारों की गिरफ्तारी न होना गम्भीर चिंता की बात है। एक तरफ तो तहसीलदार कुसमी श्री मिश्रा जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं वहीं अभी तक उन पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि पूरे प्रदेश में जिस माफिया राज पर कमलनाथ सरकार में अंकुश लगाया गया था वही माफिया राज आज फिर पूरे प्रदेश में पूरी सरकारी संरक्षण के साथ वापस आ गया है। श्री सिंह ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए तहसीलदार कुसमी श्री मिश्रा के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

बिहार News: JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, CM नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता।

बिहार: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) की सदस्यता ग्रहण कर ली। पटना में मुख्यमंत्री आवास में सीएम नीतीश कुमार न...