Saturday, 5 September 2020

सीधी: जिले में मिले 5 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।


सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा के द्वारा जानकारी दी गई है कि आज जिले में 5 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।, जिनमें  से जिला अस्पताल सीधी से एक स्टाफ नर्स, एक अकाउंटेंट, जिला न्यायालय सीधी से भृत्य तथा ग्राम बुढ़गौना रामपुर नैकिन से एक व्यक्ति एवं एक व्यक्ति बघवार रामपुर नैकिन से है। सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करने, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और कंटेन्मेंट एरिया बनाने की कार्यवाही की जा रही है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिश्रा ने बताया कि कोरोना संक्रमण से 10 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। इन्हें होम आइसोलेशन में एक  सप्ताह के रहने के लिए समझाइश देते हुए आवश्यक दवाओं के सेवन करने के लिए दवा प्रदान की गई है तथा सभी आवश्यक सावधानियां रखने की सलाह दी गई है।

अब जिले में कुल 339 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। अब तक 248 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। अब जिले में कुल एक्टिव केस 89 हो गए हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

जन्मदिन विशेष: जानिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

भोपाल/सीधी: मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍य विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह " राहुल" का आज जन्मदिन है। अज...