Friday, 18 September 2020

अजय सिंह की शुभचिंतकों से अपील, कहा- मेरे जन्मदिन पर ना करें कोई आयोजन।


भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह नें कोरोना महामारी को देखते हुये अपनें शुभचिंतकों से आग्रह किया है की, 23 सितंबर को उनके जन्मदिन पर कोई भी आयोजन ना करें। 



अजय सिंह नें सोशल मीडिया के माध्यम से अपनें शुभचिंतकों से आग्रह करते हुये लिखा, मेरे प्रिय आत्मीय, आप सभी जानते हैं कि इस समय मध्यप्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप चरम पर है। ऐसी स्थिति में मेरा सभी शुभचिंतकों से आग्रह है कि वे 23 सितंबर को जहाँ हों वहीं रहकर अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करके मुझे अनुगृहीत करें और मेरे जन्मदिन पर कोई आयोजन ना करें।



यह समय है जब हम सभी कोरोना  संक्रमण से बचाव के लिए स्वयं के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखने में जुटें। बचाव के तरीके जैसे सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना सैनिटाइज होना, साबुन से हाथ धोना इन्हें अपने जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बनाएं। यही नहीं दूसरों को भी प्रेरित करें और साथ ही कोरोना वायरस से पीड़ित जरूरतमंदों की सहायता के लिए भी समाज के सभी सक्षम लोग आगे आयें। मेरे जन्मदिन पर मेरे प्रति शुभचिंतकों की यही दिली, आत्मीय और सबसे बड़ी शुभकामना होगी।




No comments:

Post a comment

Latest Post

सिंगरौली: भाजपा का नया तरीका, जो खुद न कर पायें उसे सुप्रीम कोर्ट को सौंप दो- अजय।

मोदी सरकार सभी वर्गों को खत्म कर रही, अब किसानों की बारी: अजय सिंह। अब भाजपा की इस विचारधारा और मानसिकता के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है: अजय ...