Saturday, 22 August 2020

सीधी: शिवराज सरकार ने डाला जनता की जेब में डाका- पंकज सिंह।


सीधी: कांग्रेस आई टी एवं सोसल मीडिया सेल के जिला अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि बिजली के बिल से मध्यप्रदेश में किसान मजदूर एवं आम नागरिक की हालत दयनीय है। इतने भारी भरकम बिजली के बिल के बोझ से दबा हुआ किसान कैसे जी पाएगा।



यूरिया का संकट है कि समूचे विंध्य में बना हुआ है। किसान यूरिया ना मिलने से त्रस्त है ही और ऊपर से ये बिजली के बिल की दोहरी मार को किसान नहीं झेल पा रहा है। बात करे पिछली कांग्रेस सरकार के समय 100 रू. बिजली का बिल आता था और आज है कि भाजपा सरकार के समय बिजली के बिल में करेंट मार रहा है।



पंकज सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह ने भरे मंच से कहा था कि, अगर बिजली का बिल ज्यादा आए तो बिल फाड़ कर फेक देना। अब मैं पूछना चाहता हूं कि, क्या हुआ मामा जी क्या ये भी आपका बयान एक जुमला था । शिवराज सरकार ये ना भूले की अभी 27 विधानसभा में उपचुनाव होना है। भाजपा सरकार को सबक सिखाने के लिए किसान मजदूर एवं आम नागरिक ने कमर कस ली है, और एक भ्रष्ट  सरकार को उखाड़ कर फेक देगी एवं सबक सिखायेगी और एक ईमानदार, किसान हितैसी कांग्रेस सरकार बनाएगी।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...