Thursday, 13 August 2020

चुरहट एसडीओपी पर लगा पत्रकार प्रताड़ना का आरोप, अजय सिंह नें की उच्चस्तरीय जांच की मांग।


सीधी: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा सरकार में पुलिस प्रशासन के दुरुपयोग किए जाने की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जाहिर की है। श्री सिंह ने कहा है कि भाजपा की शिवराज सरकार के जमाने में चाहे वह विपक्षी दल के नेता कार्यकर्ताओं या सच्चाई की राह पर आगे बढ़ रहे पत्रकार हो, सभी के खिलाफ पुलिस का दुरुपयोग किया जा रहा है।



श्री सिंह ने एक बयान में सीधी जिले के चुरहट क्षेत्र में पुलिस  द्वारा मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के संभागीय अध्यक्ष अखिलेश पांडेय के ऊपर फर्जी तरीके से एक प्रकरण में नाम जोड़ने की साजिश कर प्रताड़ित किए जाने का जो मामला सामने आया है, उसकी कड़े शब्दों में भर्त्सना की है। श्री सिंह ने अपने बयान में आगे कहा है कि इस घटना से सभी पत्रकार बंधु आक्रोशित हैं और यदि पुलिस इस प्रकार मुकदमों में फर्जी तरह नाम शामिल करने का काम करेगी तो निश्चित रूप से पत्रकारों में डर की भावना पनपेगी और मीडिया को स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से काम करने में बाधा उत्पन्न होगी।



साथ ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा की मैं इस तरह के फर्जी प्रकरण बनाने की साजिश की जांच की मांग करता हूं, तथा मीडिया के बंधुओं को आश्वस्त करता हूं कि संघर्ष की हर घड़ी में कांग्रेस पार्टी उनके साथ है। उन्होंने विवादों में घिरे इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

1 comment:

  1. Nispachchh jaach honi chahia police prasasan bahut hi manamani tarike se kary kar rahe hh
    Ye bahut hi nindaniy hh

    ReplyDelete

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...