Saturday, 1 August 2020

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता पीसी शर्मा हुए कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी।


भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। साथ ही मध्यप्रदेश के नेताओं को भी कोरोना अपनें चपेट में लेता जा रहा है। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह समेत कुछ मंत्री पहले ही कोरोन पॉजिटिव पाये जा चुकें हैं। सीएम शिवराज सिंह भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। वहीं अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री रहे पीसी शर्मा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी।


पीसी शर्मा ने शुक्रवार को कोरोना टेस्ट करवाया था और देर शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राजनीतिक कार्यक्रम के चलते पीसी शर्मा दो दिन के लिए ग्वालियर गए थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूर्व मंत्री ने अपील की है कि जो भी मेरे संपर्क में आए वो अपना टेस्ट करवा लें और खुद को क्वारेंटीन कर लें।

खुद शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। कृपया कर मेरे संपर्क में आए हुए लोग, अपनी-अपनी जांच करवा लें। उनके इस ट्वीट के बाद उनके समर्थक और साथी विधायक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...