Thursday, 13 August 2020

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

  • सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा बताया गया कि बुधवार को 41 के पॉजिटिव पाए गए थे, जिनका विवरण इस प्रकार है। सुलभ कांप्लेक्स बस स्टैंड सीधी से 1, पुलिस चौकी पौड़ी कुसमी सीधी से 1, चौहान टोला बस स्टैंड सीधी से 1, अर्जुन नगर सीधी से 1, पड़ाइनिया सीधी  गैस गोदाम से 1, पुलिस लाइन सीधी से 1 महिला 1 पुरुष, नूतन कॉलोनी सीधी से 1 महिला, टमसार कुसमी से 4, करहिया चौफाल सीधी से 1, सराफा बाजार सीधी से 1, ग्राम बिठौली सिहावल सीधी से 1, पथरौला चौक सीधी से 1, मझौली सीधी से 4, कमर्जी सीधी से 1, थनहवा टोला सीधी से 1, थाना कोतवाली सीधी से 1, बरम बाबा सीधी से 1, जिला अस्पताल से 1, सोनबरसा पनवार सीधी से 1, शास्त्री नगर सीधी से 3, आजाद नगर सीधी से 12, इस प्रकार से कुल 41 केस पॉजिटिव पाए गए थे।



इसके साथ ही 2 लोगों को कल बुधवार को और  2 लोगों को आज डिस्चार्ज होने के साथ ही कुल 94 डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।



मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिश्रा ने बताया कि समूचे प्रदेश सहित जिले में 15 अगस्त को सहयोग से सुरक्षा अभियान का शुभारंभ किया जा रहा है। जिला स्तर पर इस अभियान के जिला नोडल अधिकारी डॉ. आई. जे. गुप्ता डी.एच.ओ. -1 को बनाया गया है एवं ब्लॉक स्तर पर सभी खंड चिकित्सा अधिकारियों को इस अभियान का नोडल नियुक्त किया गया है।



सेक्टर स्तर पर समस्त सेक्टर मेडिकल ऑफिसर इस अभियान के नोडल अधिकारी रहेंगे, उप स्वास्थ्य केंद्र से ग्राम स्तर तक इस अभियान की गतिविधियों को आयोजित करने के लिए वर्तमान में हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के एस.एच.सी. में पदस्थ किए गए समस्त सी.एच.ओ. नोडल अधिकारी के रूप में कार्य करेंगे एवं मुख्यमंत्री महोदय के निर्देशानुसार जारी की गई अपील में अधिक से अधिक लोगों के हस्ताक्षर तथा शपथ का वाचन कराएंगे उसके उपरांत सोशल मीडिया विभागीय फेसबुक, ट्विटर पेज पर हस्ताक्षरित अपील को अपलोड करेंगे एवं जिले में रिपोर्टिंग का कार्य करेंगे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: "वायरल ऑडियो" को लेकर प्रदेश कांग्रेस सचिव नें, भाजपा जिलाध्यक्ष से मांगा इस्तीफा।

सीधी: सीधी भाजपा के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल ऑडियो में भाज...