Saturday, 22 August 2020

सीधी: कोरोना संक्रमण से महिला की मौत, जिले में मिले 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज।

  • कोरोना संक्रमित 245, स्वस्थ हुए  167 और 76 एक्टिव, 1 मृत्यु।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ० बी०एल० मिश्रा द्वारा कोविड-19 की अद्यतन जानकारी देते हुए बताया गया कि कल देर शाम को ट्रू नॉट लैब से 54 लोगों की प्राप्त रिपोर्ट में 4 पॉजिटिव पाए गए हैं ।

ट्रू नाट लैब से देर रात को एक पॉजिटिव रिपोर्ट आई जिसकी मृत्यु रिपोर्ट आने के पूर्व हो चुकी थी। यह 90 वर्ष से अधिक उम्र की महिला थी इनका निवास चकदहि रोड वार्ड नं 6 में है इनके परिजनों द्वारा गुरुवार को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। पूर्व से ही मधुमेह एवं किडनी रोग से ग्रस्त थी और इनका इलाज चल रहा था।

क्योंकि कल सुबह ही प्राप्त रिपोर्ट में इनका पोता कोरोना पॉजिटिव पाया गया था इसलिए इनके घर के सभी सदस्यों का टेस्ट कराया जाना ही था इसलिए  चिकित्सालय में भर्ती होने पर तुरंत सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया। इस प्रकार से कुल पॉजिटिव केस 245 हो गए हैं और उक्त मृत्यु उपरांत अब जिले 2 मृत्यु हो चुकी हैं। वर्तमान में 76 एक्टिव केस के रूप में भर्ती कर उपचारित किए जा रहे है। 167 लोग कोरोना से जंग जीत कर घर जा चुके है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...