Saturday, 8 August 2020

सीधी: जिला जेल में कोरोना की दस्तक: 2 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, जिसमें से 1 कैदी जमानत पर हो चुका है रिहा।


सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्यप्रदेश के सीधी जिले में, कोरोना नें फिर रफ्तार पकड़ ली है। सीधी में लगातार कोरोना का कहर जारी है। यहां तक की अब सीधी में स्वास्थ्य विभाग, बैंकिंग, पुलिस विभाग, जिला जेल, हेयर ड्रेसर एवं कपड़ा व्यापर से जुड़े हुये लोग भी कोरोना की चपेट में आ चुकें हैं।



प्राप्त जानकारी के अनुसार सीधी जिला जेल के दो कैदी भी कोरोन संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही चौकानें वाली खबर यह है की कोरोना पॉजिटिव पाये गये 2 कैदियों में से 1 की जमानत पर रिहाई हो चुकी है, एवं उसकी रिपोर्ट जेल से रिहा होनें के बाद कोरोना पॉजिटिव आयी है।



कोरोना पॉजिटिव कैदी को जमानत मिलने के बाद उसे जेल से रिहा कर दिया गया था। जिसके बाद कैदी अपने घर पहुंच गया। ऐसे में उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। साथ ही कोरोना पॉजिटिव कैदी के सम्पर्क में आये उसके परिवार के लोग, जेल के अन्य कैदी एवं पुलिस के लोंगों पर भी कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

किसान आंदोलन को हल्के में न ले केंद्र सरकार, कृषि संबंधी काले क़ानूनों के गंभीर दुष्परिणाम होंगे: अजय।

शिवराज सिंह केंद्र की हाँ में हाँ न मिलाकर प्रधानमंत्री को बताएं जमीनी हकीकत: अजय सिंह। भोपाल: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि क...