Tuesday, 7 July 2020

मंत्रियों के विभाग वितरण में हो रही देरी पर अजय सिंह का तंज, कहा- टाइगर सीएम की हालत भीगी बिल्ली के समान।


भोपाल: शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर पेंच फंसा हुआ है। सीएम शिवराज सिंह चौहान की दिल्ली से वापसी भी हो गयी है, लेकिन अब तक कोई सार्थक नतीजा नही आया है। जिसको लेकर अब कांग्रेस हमलावर हो गयी है एवं मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें मंत्रियों के विभागों के बंटवारे में हो रही देरी को लेकर तंज किया है।



विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह  ने कहा है कि भाजपा के टाइगर मुख्यमंत्री 5 दिन बाद भी विभागों का वितरण नहीं कर पाये। उन्होंने कहा कि सौदेबाजी से बनाई गई सरकार के सामने टाइगर की हालत भीगी बिल्ली के समान हो गई है।



पूर्व नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश का दुर्भाग्य है कि उससे पहले दो माह तक एक भी मंत्री नहीं मिला। तीन माह बाद बमुश्किल हुए मंत्रिमंडल का विस्तार के बाद अब पांच दिन से हमारे टाइगर दर दर भटक रहे हैं लेकिन मंत्रियों के विभागों का बंटवारा नहीं कर पा रहे हैं।



श्री सिंह ने कहा कि दो दिन तक दिल्ली में दर दर भटकने के बाद भी विभागों के वितरण का फैसला न हो पाना शर्मनाक है। मध्यप्रदेश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि मंत्रिमंडल गठन से लेकर विभागों के वितरण में सौदेबाजी चल रही है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र पांडेय का निधन, अजय- कमलेश्वर नें जताया दुख।

सीधी: जिले के कांग्रेस पार्टी के नेता पुष्पेन्द्र पांडेय के निधन की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वो पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे...