Sunday, 12 July 2020

कोरोना पॉजिटिव पाये जानें के बाद अमिताभ बच्चन आइसोलेशन यूनिट में भर्ती, अजय सिंह नें की स्वास्थ्य लाभ की कामना।


Coronavirus Updates: कोरोना वायरस की चपेट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी आ गए हैं। अमिताभ और अभिषेक ने देर रात खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। अमिताभ और अभिषेक फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं। अस्पताल ने कहा कि अमिताभ में कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उनकी हालत स्थिर है।



सोशल मीडिया पर फैंस अमिताभ बच्चन के जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होनें की कामना की है। उन्होनें ट्वीट कर कहा-
इस सदी के महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के कोरोना से संक्रमित होने की खबर चिंतित करने वाली है। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद, हाल ही में जहां बीएमसी ने जलसा को सैनेटाइज किया था तो वहीं अब बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। बीएमसी ने जलसा के बाहर कोरोना संक्रमित पाए जाने का बैनर भी लगा दिया है।


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विकराल हुआ कोरोना, जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित मरीज।

जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 207 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 118 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्य...