Thursday, 9 July 2020

कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक की रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव, भोपाल के एक निजी अस्पताल में हुये भर्ती।


भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजोंं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बीच आज गुरुवार को ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक अस्वस्थता के चलते भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रवीण पाठक की तीसरी जांच कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। पिछले दिनों पाठक के गनमैन भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। जिसके बाद कांग्रेस विधायक ने दो जांच भी करवा ली थी, जिसमें वह निगेटिव पाये गये थे।लेकिन अब तीसरी जांच में वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।बतां दें कि कोरोना महामारी के दौरान विधायक पाठक अपने क्षेत्र में लोगों को राशन वितरण से लेकर अन्य समस्याओं के निराकरण में निरंतर क्षेत्र के लोगों के संपर्क में रहे।



गौरतलब है की, इसके पहले मध्यप्रदेश के कालापीपल विधानसभा से कांग्रेस विधायक एवं यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। उन्होनें राज्यसभा चुनाव में PPE किट पहनकर मतदान किया था। हला की अब वो कोरोन को मात देकर स्वस्थ्य हो चूकें हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

प्रवीण पाठक का हमला, कहा- एक राजघराने ने ग्वालियर को पूरे विश्व में शर्मसार कर दिया।

MP उपचुनाव : मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उप चुनाव में गद्दारी और खुद्दारी का मुद्दा जोरों पर है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार भा...