Friday, 10 July 2020

सीधी: तथाकथित भाजपा पदाधिकारी नें एनकाउंटर में मारे गये विकास दुबे को बताया बब्बर शेर, कांग्रेस नें जतायी आपत्ति।


सीधी: कानपुर का कुख्यात अपराधी विकास दुबे आज पुलिस एनकाउंटर में मारा गया, जिसको लेकर अब तरह तरह के सवाल उठ रहें हैं। लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश के सीधी जिले के एक युवक नीलेश कुमार द्विवेदी नें विकास दुबे को बब्बर शेर की उपाधि दी है। आप को बता दें की यह युवक सोशल मीडिया में अपनें आप को भाजपा पदाधिकारी एवं मध्यप्रदेश भाजपा का सक्रिय सदस्य बता रहा है। अब युवक द्वारा विकास दुबे को बब्बर शेर बताये जानें पर कांग्रेस नें कड़ी आपत्ति जतायी है।



क्या है मामला।
दरअसल सीधी जिले के एक युवक नीलेश द्विवेदी नें आज पुलिस एनकाउंटर में मारे गये कुख्यात अपराधी विकास दुबे को लेकर एक फ़ेसबुक पोस्ट किया, जिसमें लिखा- 
ब्राह्मण शिरोमणि विकास दुबे जी को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि, आप बब्बर शेर थे और बब्बर शेर रहोगे। आप लोंगों के दिलों में हो।


जब इस युवक की फ़ेसबुक प्रोफाइल चेक की गयी तो, पता चला की यह युवक अपने आप को "जिला सहसंयोजक सूचना एवं प्रौद्योगिकी प्रकोष्ठ भाजपा सीधी (म.प्र.)" बता रहा है।

साथ ही यह युवक अपनें आप को भाजपा का सक्रिय सदस्य भी बता रहा है, एवं अपना सदस्यता कार्ड भी फ़ेसबुक पर अपलोड किया हुआ है। इस युवक नें कुख्यात अपराधी विकास दुबे को लेकर और भी कई पोस्ट फ़ेसबुक में डाले हैं । इन पोस्टों में वह उत्तरप्रदेश पुलिस पर भी सवाल खड़े कर रहा है तथा विकास दुबे के घर को गिराये जानें को लेकर भी सवाल किया है। हला की सीधी CHRONICLE इस बात की पुष्टि नही करता की यह युवक भाजपा का कार्यकर्ता / पदाधिकारी है या नही।


कांग्रेस नें जतायी आपत्ति।
युवक द्वारा कुख्यात अपराधी विकास दुबे को बब्बर शेर बताये जानें को लेकर चुरहट विधानसभा के युवक कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश सिंह नें कड़ी आपत्ति जतायी है। उन्होनें इसे, विकास दुबे द्वारा शहीद किये गये 8 पुलिसकर्मियों की शहादत का अपमान बताया है। प्रकाश सिंह नें सोशल मीडिया के माध्यम से कहा-
जरा सोचिये हाल- ए -BJP IT CELL वालों का, इनको हत्यारा दुबे शेर और शहीद हुये पुलिसकर्मी आतंकवादी नजर आ रहें। अब समझ आया भाजपा 6 सालों से कौन सा विकास चाहती थी।

गौरतलब है की, विकास दुबे गुरुवार की सुबह महाकाल के उज्जैन मंदिर पहुंचा था, जहां लखनलाल यादव नाम के एक गार्ड ने उसे पहचान लिया, जिसके चलते उसकी गिरफ्तारी हो सकी थी। लेकिन मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा विकास दुबे को उत्तरप्रदेश पुलिस को सौंप दिया गया था। जहां आज पुलिस एनकाउंटर में विकास दुबे मारा गया।

No comments:

Post a comment

Latest Post

कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया ने दिया था 50 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर।

MP उपचुनाव:   मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होना है। जिसे देखते हुये हुये भाजपा एवं कांग्रेस के नेताओं का आपस में ...