Monday, 6 July 2020

युवती ने सुनाई खरी खोटी तो मंत्री तुलसी सिलावट को जवाब देते नही आया, वीडियो वायरल।


इंदौर: मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है। शिवराज मंत्रिमंडल में मंत्री बनें सिंधिया समर्थकों को अब उपचुनाव में जाना है, क्योंकी अभी वो विधायक नहीं है। इसी कड़ी में इन्दौर शहर के विजय नगर क्षेत्र के नरीमन प्वाइंट टाउनशिप में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री तुलसी सिलावट उपस्थित हुये थे, जिन्हें एक लड़की नें खरी खोटी सुना दी।



दरअसल मंत्री तुलसी सिलावट सांवेर विधानसभा के नरीमन पॉइंट में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। यहां की रहने वाली उपासना शर्मा ने मंत्री तुलसी सिलावट से कुछ ऐसे सवाल कर लिए कि वे सीधे-सीधे इसका जवाब ही नहीं दे पाए। उपासना शर्मा ने मंत्री मंत्री तुलसी सिलावट से पहला सवाल किया कि कुछ दिनों पहले तक आप कांग्रेस में थे, लेकिन अब बीजेपी में आ गए हैं आपको कैसा लग रहा है। एक अच्छी खासी सरकार को आपने गिरा दिया।



वहीं, दूसरा सवाल उपासना ने मंत्री तुलसी सिलावट से पूछा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ समय पहले ट्वीट किया था कि कांग्रेस सरकार के समय किसानों का कर्जा माफ हो गया है और बीजेपी में आने के बाद अब वह कहते हैं कि कर्जा माफ नहीं हुआ है। मैं भी उनकी एक वोटर हूं और सवाल पूछना मेरा हक है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो👇

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...