Friday, 10 July 2020

सीधी: कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया सेल की मासिक बैठक सम्पन्न, भूपेन्द्र सिंह आईटी सेल के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त।


सीधी: आज आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के जिला अध्यक्ष पंकज सिंह की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से भूपेन्द्र सिंह को जिला कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया सेल सीधी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया।



बैठक में मुख्य अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी सीधी के अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह "बाबा" विशिष्ट अतिथि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ज्ञान सिंह चौहान, जिल कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रदीप सिंह दीपू विशेष रूप से उपस्थित रहे।



प्रदेश आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के प्रदेश सचिव राजीव सिंह, चुरहट विधान सभा समन्वयक शिवेन्द्र सिंह, सीधी विधान सभा समन्वयक रविनाथ गोस्वामी, धौहनी विधान सभा समन्वयक प्रेम लाला पनिका, चुरहट ब्लाक अध्यक्ष शिवनारायण सोनी, बरमबाबा ब्लाक अध्यक्ष भुवनेशवर जायसवाल, राहुल सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी जन उपस्थित रहे।



बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह "बाबा" ने कहा की आज कल सोशल मीडिया का जमाना है। आप लोग सोशल मीडिया से आम जनता को जागरूक करे। इसी कड़ी में प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह ने कहा की आप लोंगों नें पार्टी में हमेशा से अनुशासन में रहकर कार्य किया गया है और आप लोगो से उम्मीद है की आगे भी अनुशासन में रहकर कार्य करेंगे।



आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के जिला अध्यक्ष पंकज ने कहा की हम लोगो को सोशल मीडिया के माध्यम से गरीब मजलूमों की आवाज उठानी है। प्रदेश का युवा वर्ग आज कांग्रेस की नीतियों का समर्थक है और आने वाले दिनों में प्रदेश के मुख्य संगठन कांग्रेस पार्टी को और अधिक मजबूत करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से हमारा संगठन आगे भी संघर्ष करने के लिए प्रतिबद्ध है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

खाली कुर्सियां देख भाजपा नेताओं पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, जताई नाराजगी।

MP उपचुनाव:  मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टियों को जीत दिलाने के लिए नेता पूरे जोरशोर से प्रचार में जुटे हैं। भारतीय जनता पार्ट...