Monday, 20 July 2020

रीवा: फांसी पर लटकता मिला, भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के गनमैन का शव।


रीवा: आज मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के 32 वर्षीय गनमैन का शव सोमवार को फांसी पर लटकता मिला है। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं मृतक के पिता ने इसके पीछे हत्या का संदेह जताया है।

आज सोमवार को रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के 32 वर्षीय गनमैन अनिल प्रताप सिंह का शव फांसी पर लटकता मिला। बताया जा रहा है कि जवान रात में पड़ोसी के घर खाना खाने गया था। जिसके बाद सवेरे पड़ोसी के घर के छज्जे पर जवान का शव छज्जे से लटका हुआ मिला। गनमैन अनिल प्रताप सिंह 9 वीं बटालियन में पदस्थ था। 

गौरतलब है की, रीवा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा विवादित बयान देने के लिए जाने जाते है। हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में सांसद ने कहा था कि जब महिलाएं और युवतियां नशा करती हैं तो फिर शराब बिक्री करने में हर्ज ही क्या है। जिसका वीडियो वायरल होने पर महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने सांसद के खिलाफ आक्रोश जताया था।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...