Friday, 10 July 2020

विकास दुबे एनकाउंटर: अजय सिंह नें कहा- अब वो चेहरे कैसे बेनकाब होंगे जो विकास को संरक्षण देते थे।


भोपाल: कानपुर का कुख्यात अपराधी विकास दुबे आज पुलिस एनकाउंटर में मारा गया, जिसको लेकर अब तरह तरह के सवाल उठ रहें हैं। विकास दुबे के एनकाउंटर पर मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होनें कहा की " देश की मीडिया एवं जनता जो अनुमान लगा रही थी, वही हुआ"।



अजय सिंह नें ट्वीट कर कहा-
उत्तरप्रदेश के कुख्यात गैंगेस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले में जिस प्रकार से देश का पूरा मीडिया और जनता जो अनुमान लगा रही थी उससे साफ लग रहा था कि यह होना ही था और वह हुआ भी । सवाल इस बात का है कि इस एनकाउंटर के बाद वो चेहरे कैसे बेनकाब होंगे जो विकास को संरक्षण देते थे ।


गौरतलब है की, विकास दुबे गुरुवार की सुबह महाकाल के उज्जैन मंदिर पहुंचा था, जहां लखनलाल यादव नाम के एक गार्ड ने उसे पहचान लिया, जिसके चलते उसकी गिरफ्तारी हो सकी थी। लेकिन मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा विकास दुबे को उत्तरप्रदेश पुलिस को सौंप दिया गया था। जहां आज पुलिस एनकाउंटर में विकास दुबे मारा गया।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना पॉजिटिव नाई के संपर्क में आए लोग हो जाएं सावधान, जिला कंट्रोल रूम में तत्काल दें अपनी जानकारी।

बाल साज- सज्जा  ब्यूटी पार्लर आदि व्यापार से जुड़े नाई समाज के लोगों के लिए कोविड-19 सैम्पलिंग की व्यवस्था। हेयर कटिंग सैलून एवं ब्य...