Thursday, 9 July 2020

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर सवाल: अजय सिंह नें कहा- प्री प्लानिंग के तहत की गयी गिरफ्तारी।


भोपाल: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले दिनों आठ पुलिसकर्मियों को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे आखिरकार आज मध्यप्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है। विकास दुबे उज्जैन के महाकाल में दर्शन के लिए गया था, तभी वहां के गार्ड ने पहचाना। जिसके बाद वहां की पुलिस एक्शन में आई और उसे वहीं पकड़ लिया। लेकिन अब विकास दुबे की उज्जैन से गिरफ्तारी पर सवाल खड़े हो गए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह नें विकास दुबे की गिरफ्तारी को प्री- प्लानिंग के तहत की गयी गिरफ्तारी बताया है।



मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर शिवराज सरकार को कटघरे में खड़ा किया एवं ट्वीट करते हुये लिखा-"ऐसे टहल रहा विकास दुबे मंदिर परिसर में। प्री प्लानिंग गिरफ्तारी हुई है। उसमें भी वाह वाही लूटी जा रही है। शर्म करो शिवराज"।




गौरतलब है की, विकास दुबे गुरुवार की सुबह महाकाल के उज्जैन मंदिर पहुंचा था, जहां लखनलाल यादव नाम के एक गार्ड ने उसे पहचान लिया, जिसके चलते उसकी गिरफ्तारी हो सकी। फिलहाल दुबे उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से बात है की है और एमपी पुलिस दुबे को यूपी पुलिस को सौंप देगी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया ने दिया था 50 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर।

MP उपचुनाव:   मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होना है। जिसे देखते हुये हुये भाजपा एवं कांग्रेस के नेताओं का आपस में ...