Wednesday, 29 July 2020

मंत्री तुलसी सिलावट कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज के कहनें पर भी नही हुये थे होम क्‍वारंटीन।


भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाये जानें के बाद अब प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की 4 दिन पहले सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात की थी। उसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला था।



सांवेर उपचुनाव को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट ने रविवार को इंदौर के भाजपा कार्यालय में एक बैठक की थी। उसमें सांवेर के प्रभारी विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, गोपीकृष्ण नेमा, सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा, सूरज कैरो सहित करीब 20 पदाधिकारी शामिल हुए थे। इसके अलावा उन्होंने पिछले दो दिन सांवेर में कई चुनावी चौपाल भी की थी, जिसमें बीजेपी नेता और प्रशासनिक अधिकारी शामिल हुए थे। मंगलवार को  शिवराज कैबिनेट की वर्चुअल बैठक में तुलसी सिलावट कलेक्ट्रेट से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए थे। इस दौरान कलेक्टर मनीष सिंह भी उनके संपर्क में आए थे।



तुलसी सिलावट सांवेर में लगातार रैलियां, बैठकें और चुनावी चौपाल लगा रहे थे। उसमें न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा था और न मास्क का सही उपयोग। सीएम शिवराज सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने उनसे मिलने वाले सभी मंत्रियों को होम क्‍वारंटीन रहने के लिए कहा था, लेकिन तुलसी सिलावट ने उनकी बात भी नहीं मानी और भोपाल से लौटकर वे सांवेर में चुनाव प्रचार में लग गए।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...