Friday, 10 July 2020

सीधी: कुख्यात अपराधी विकास दुबे को बब्बर शेर बताने वाले युवक पर, कांग्रेस नें दर्ज करायी शिकायत।


सीधी: कानपुर का कुख्यात अपराधी विकास दुबे आज पुलिस एनकाउंटर में मारा गया, जिसको लेकर अब तरह तरह के सवाल उठ रहें हैं। लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश के सीधी जिले के एक युवक नीलेश कुमार द्विवेदी नें विकास दुबे को बब्बर शेर की उपाधि दी है। आप को बता दें की यह युवक सोशल मीडिया में अपनें आप को भाजपा पदाधिकारी एवं मध्यप्रदेश भाजपा का सक्रिय सदस्य बता रहा है। अब युवक द्वारा विकास दुबे को बब्बर शेर बताये जानें पर कांग्रेस नें कड़ी आपत्ति जताते हुये पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।



उत्तरप्रदेश पुलिस के हत्यारे एवं पुलिस एनकाउंटर में मारे गये कुख्यात अपराधी विकास दुबे को नीलेश द्वेवेदी द्वारा फेसबुक के माध्यम से ब्राह्मण शिरोमणि एवं बब्बर शेर बताने को चुरहट विधानसभा के युवा कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश सिंह नें शर्मनाक तथा आपत्तिजनक बताया है। उन्होनें कहा की नीलेश द्विवेदी का यह पोस्ट कही न कही बीजेपी की असलियत और मानसिकता को उजागर करता है। युवक कांग्रेस की पूरी टीम, बीजेपी की इस सोच का तथा इस तरह उन सभी असमाजिक तत्वों की सोच को लेकर जो की सोशल मीडिया के माध्यम से गली गलौज, महिलाओं को आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं, का विरोध करती है और चाहती है की ऐसे लोंगों पर कार्यवाही हो।


इसी कड़ी में चुरहट विधानसभा के युवक कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश सिंह, महासचिव युवा कांग्रेस सुधाकर द्विवेदी, विवेक चंदेल, अरमान सिंह, केशव सिंह सहित एक प्रतिनिधि मंडल रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत पिपराव चौकी में थाना प्रभारी को आवेदन देकर विकास दुबे को बब्बर शेर बतानें वाले नीलेश द्विवेदी के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है। चुरहट विधानसभा के युवक कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश सिंह नें कहा की यह शिकायत इसलिए दर्ज करायी गयी है ताकि उन असमाजिक तत्वों पर रोक लग सके, जो की इस तरह के विवादित पोस्ट कर शहीद पुलिस अधिकारियों के साथ साथ तमाम उन लोगो का अपमान करते हैं जो देश की सेवा और रक्षा में दिन रात लगे हुयें हैं।


गौरतलब है की, सीधी के एक युवक नीलेश कुमार द्विवेदी नें विकास दुबे को बब्बर शेर बताया था। यह युवक अपने आप को "जिला सहसंयोजक सूचना एवं प्रौद्योगिकी प्रकोष्ठ भाजपा सीधी (म.प्र.)" तथा भाजपा का सक्रिय सदस्य बता रहा है। नीलेश द्विवेदी नें आज पुलिस एनकाउंटर में मारे गये कुख्यात अपराधी विकास दुबे को लेकर एक फ़ेसबुक पोस्ट किया, जिसमें लिखा- 
ब्राह्मण शिरोमणि विकास दुबे जी को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि, आप बब्बर शेर थे और बब्बर शेर रहोगे। आप लोंगों के दिलों में हो।

अब इस मामले में कांग्रेस नें पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। हला की अभी तक सीधी भाजपा द्वारा इस मसले पर कोई स्पष्टीकरण नही दिया गया है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा की अभी हाल के ही दिनों में सीएम शिवराज सिंह चौहान के एक फर्जी वीडियो को शेयर करनें पर सीधी कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज करानें वाली भाजपा अब अपनें कार्यकर्ता पर क्या ऐक्शन लेती है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: शासकीय चिकित्सकों के प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक, आदेश जारी।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीधी द्वारा आदेश जारी कर जिलान्तर्गत क्षेत्र की समस्त शासकीय अस्पतालों में पदस्थ समस्त विशेषज्ञ/...