Wednesday, 29 July 2020

शिवराज मंत्रिमंडल पर कोरोना का कहर, अब मंत्री रामखेलावन पटेल निकले कोरोना पॉजिटिव।


सतना: मध्यप्रदेश कें कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही। अब मध्यप्रदेश में कोरोना का आंकड़ा 29 हजार को पार कर गया है। साथ ही अब शिवराज सिंह चौहान सरकार का मंत्रीमंडल भी कोरोना की चपेट में तेजी से आ रहा है। अब शिवराज सरकार में मंत्री रामखेलावन पटेल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

गौरतलब है की इससे पहले शिवराज सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट औऱ उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वही मुख्यमंत्री शिवराज और मंत्री अरविंद भदौरिया संक्रमित है और दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है।

दरअसल, मध्य प्रदेश में एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सतना जिले की अमरपाटन विधानसभा से विधायक एवं मंत्री रामखेलावन पटेल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। फिलहाल वे भोपाल में नवीन पारिवारिक परिसर स्थित एमएलए रेस्ट हाउस में रहते हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, वहीं उनके परिवार और स्टॉफ के भी सैंपल लिए गए हैं। वे सीएम के साथ वन टू वन और कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे।

इसके पहले मंगलवार को जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट औऱ उनकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। तुलसी सिलाटव भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के संपर्क में आए थे। इसी के साथ मध्यप्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री सुहास भगत और भोपाल संभाग संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सुहास भगत सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ राज्यपाल लालजी टंडन की अन्येष्टि में भोपाल से लखनऊ गए थे। सीएम शिवराज के साथ विशेष विमान से कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आई थी।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...