Sunday, 21 June 2020

रीवा पुलिस नें किया शर्मसार: पुलिस आरक्षक नें युवक को बेरहमी से पीटा, घटना सीसी टीवी में रिकॉर्ड। VIDEO


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी "कोरोना का कहर" जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हला की अब मध्यप्रदेश में कोरोना का रिकवरी रेट भी बढ़ा है, जो की एक राहत देनें वाली बात है। लेकिन कोरोना के इस संकट भरे दौर में पुलिस का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। पुलिस ने कोरोना के वजह से लगे लॉक डाउन को सफल बनानें एवं कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिये दिन रात एक कर दिया। इसी बीच मध्यप्रदेश के रीवा में पुलिस द्वारा एक शर्मसार करनें वाली घटना सामने आई है, जहां पुलिस द्वारा एक एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। पुलिस द्वारा पिटाई की यह घटना सीसी टीवी में रिकॉर्ड हो गयी है, जो अब जमकर वायरल हो रही है।



क्या है मामला।
दरअसल सोशल मीडिया में एक सीसीटीवी फुटेज बड़ी तेजी से वायरल होने लगा हैं। जिसमें एक आरक्षक किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार करते हुए उस अज्ञात व्यक्ति की पिटाई कर रहा है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने की वजह से रीवा एसपी आबिद खान ने मामले को संज्ञान में लिया और तत्काल सिविल लाइन थाना में पदस्थ पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया है।



सीएससी शिवेंद्र सिंह बघेल नें जानकारी देते हुये बताया की, पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है और आगे जांच के बाद कार्यवाही की जायेएगी।



देखें वीडियो👇 

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...