Monday, 15 June 2020

VIDEO: भाजपा विधायक की सिंधिया समर्थक मंत्री गोविंद राजपूत को सलाह, कहा- ‘चुनाव की बजाय काम पर दें ध्यान’।


शिवपुरी: मध्यप्रदेश में आगामी 24 सीटों पर होनें वाले विधानसभा उपचुनावों को लेकर राजनीति तेज हो गयी है। 24 में से 22 सीटों पर उपचुनाव सिंधिया समर्थकों के कांग्रेस से इस्तीफा देनें की वजह से होनें वालें हैं। ये सभी 22 पूर्व विधायक फिलहाल भाजपा में हैं, और उम्मीद की जा रही है की ये सभी आनें वाले उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार होंगें। लेकिन सिंधिया समर्थकों के सामनें सबसे बड़ी चुनौती उनकी भाजपा में स्वीकार्यता को लेकर है। क्योकी आये दिन कोई ना कोई भाजपा का नेता उनके खिलाफ बोलता रहता है। ऐसा की एक उदाहरण आज शिवपुरी में देखनें को मिला, जहां भाजपा के ही एक विधायक ने अपनी ही सरकार को चुनाव की बजाय काम पर ध्यान देने की सलाह दे डाली है।



क्या है मामला।
शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा से बीजेपी विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने अपनी ही पार्टी के, सिंधिया समर्थक सहकारिता मंत्री गोविंद राजपूत को आड़े हाँथों में ले लिया।रघुवंशी ने कहा कि सहकारिता मंत्री उपचुनाव की चिंता छोड़ किसानों पर ध्यान दे , चुनाव तो भाजपा में शिवराज जी और मोदी जी के नाम से जीत ही जाएंगे । किसानों की फसल तुलाई में लापरवाही और कर्मचारियों की हीलाहवाली पर विधायक जमकर भड़के।



गौरतलब है की, भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी कभी सिंधिया के ही समर्थक माने जाते थे। लेकिन कांग्रेस ने रघुवंशी का टिकट काट दिया था। तब चर्चा थी कि सिंधिया के ही कारण रघुवंशी का टिकट कटा। इससे नाराज होकर रघुवंशी ने भाजपा का दामन थाम लिया था। वहीं भाजपा ने रघुवंशी को टिकट दे दिया और वह कोलारस से विधायक हो गए।



अब  वीरेंद्र रघुवंशी, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया एवं गुना सांसद केपी सिंह एक खेमें में आ गयें हैं और जो सिंधिया समर्थकों के राह में रोड़ा बन सकतें हैं। अब विधायक रघुवंशी द्वारा सिंधिया समर्थक मंत्री पर कटाक्ष कर विधायक ने सियासत में नई चर्चा शुरू कर दी है, साथ ही भाजपा की जमकर किरकिरी भी हो रही है।



देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना पॉजिटिव नाई के संपर्क में आए लोग हो जाएं सावधान, जिला कंट्रोल रूम में तत्काल दें अपनी जानकारी।

बाल साज- सज्जा  ब्यूटी पार्लर आदि व्यापार से जुड़े नाई समाज के लोगों के लिए कोविड-19 सैम्पलिंग की व्यवस्था। हेयर कटिंग सैलून एवं ब्य...