Sunday, 7 June 2020

VIDEO: कृषि मंत्री "कमल" पटेल की पूर्व सीएम "कमल" नाथ को जेल भेजनें की धमकी।


उज्जैन: मध्यप्रदेश में इस समय सियासत काफी गर्म चल रही है। शिवराज सिंह चौहान सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार, आगामी 24 विधानसभा सीटों का उपचुनाव, राज्यसभा चुनाव जैसे मुद्दे इस समय सुर्खियों में हैं। साथ ही मध्यप्रदेश के सत्ताधारी दल भाजपा एवं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेतागण भी आपस में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहें हैं। इसी बीच शिवराज सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। उज्जैन पहुंचे मंत्री पटेल कर्जमाफी को लेकर कमलनाथ पर जमकर बरसे और उन्हें जेल भेजने तक की धमकी दे डाली।

दरअसल, कृषि मंत्री कमल पटेल रविवार को उज्जैन पहुंचे जहां वे स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद भाजपा कार्यालय में मीडिया से बात की। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जेल भेजने की भी बात कह डाली। जब उनसे किसानों के कर्ज माफी का सवाल किया तो कमल पटेल ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाया।

कृषि मंत्री बोले कमलनाथ सरकार ने कहा था की सभी किसानों का दो लाख तक का कर्जा माफ किया जाएगा । लेकिन कर्जा माफ नही हुआ और अगर कर्ज माफी में धोखाधड़ी हुई है तो कमलनाथ को भी जेल भेजेंगे। 

देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: ‘‘एक मास्क-अनेक जिंदगी’’ अभियान, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगों को मास्क के उपयोग के लिए किया प्रेरित।

सीधी: नागरिकों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु पूरे प्रदेश में ‘‘एक मास्क-अनेक जिंदगी’’ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के माध्यम से ...