Friday, 5 June 2020

VIDEO: TikTok स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की दबंगई, पुलिस की मौजूदगी में ही अफसर को चप्पलों से पीटा।


वायरल वीडियो: टिकटॉक स्टॉर और भाजपा नेता सोनाली फोगाट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनाली फोगाट हिसार में मार्केट कमेटी के एक सेक्रेटरी को अनाज मंडी में पुलिस के सामनें ही चप्पलों से पीटती हुई दिख रहीं है। चप्पलों से मार खा रहा अफसर सोनाली फोगाट से बचने के लिए गिड़गिड़ा रहा है, लेकि‍न वह लगातार इस पर चप्पलें बरसा रही हैं। सोनाली जब चप्पलें बरसा रहीं थी, उस वक्त यहां पुलिसवाले भी मौजूद थे। लेकिन किसी पुलिसकर्मी ने न तो सोनाली फोगाट को रोकने की कोशिश की, और ना ही उस अफसर को बचानें की।


बता दें की हरियाणा की टिकटॉक स्टार एवं भाजपा नेता सोनाली फोगाट हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है। सोनली फोगात जिस अफसर को सरेआम चप्पलों से पीट रहीं थी, वह मार्किट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह बताये जा रहें हैं। सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है।


कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से हारी थीं चुनाव।
गौरतलब ही कि, सोनाली फोगात हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में आदमपुर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं है। लेकिन उन्हें वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के हाथों 29,471 मतों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।


कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने खट्टर पर साधा निशाना।
इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर खट्टर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- "खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे! मार्किट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेत्री। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या खट्टर साहेब कार्यवाही करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?"


देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 3 नये कोरोना पॉजिटिव केस।

जिले में मिले 3 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 210 डिस्चार्ज 94 एक्टिव केस 115 सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिका...